google-site-verification: googleeb3467e6edd0a589.html कोरोना वायरस से कुछ सावधानियां - Diva Knowledge

Everything is hear when you wish

Comments

Breaking

शुक्रवार, 20 मार्च 2020

कोरोना वायरस से कुछ सावधानियां


कोरोना के बारे में कुछ सावधानियां

corona virus
corona virus

22 मार्च को जनता कर्फ्यू।


प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा 22 मार्च रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू के पालन की अपील की गई है।


 हम प्रधानमंत्री जी के इस अपील में साथ खड़े हैं। पूरा देश एक दिन बाहर न निकलें तो कोरोना वाइरस के चैन (श्रृंखला) को आगे बढ़ने से रोकने में ये उपाय कारगर साबित हो सकता है।

कृपया आप सभी सहयोग करें। रविवार को सुबह 7 से रात 9 बजे तक अपने घरों में ही रहें और अपने परिवारजनों के साथ वक्त बिताएँ।



स्वच्छता और सतर्कता ही कोरोना से बचने का प्रमुख उपाय है
अपने आप को स्वस्थ बनाए रखने हेतु नियमित रूप से न्यूट्रीचार्ज मेन/वुमन,प्रोडाइट,S 5 और वेज ओमेगा का सेवन करते रहें, बच्चों को न्यूट्रीचार्ज किड्स देते रहें और रोज सुबह 10-15 मिनट कपालभांति, अनुलोम- विलोम प्राणायाम जरूर करें।थोड़े थोड़े अंतराल में बाहरी चीजों के संपर्क में आने के बाद डेट मैक्स हैंड वाश से हाथ धोते रहें, बाहर जाना जरूरी हो तो मास्क लगाकर या चेहरे पे कुछ कपड़ा बांधकर ही बाहर जाएँ।आगे कुछ समय तक हाथ मिलाने को छोड़कर, हाथ जोड़कर नमस्कार करना शुरू करदें।ये सभी एक्टिविटी कोरोना से बचाव में बहुत मददगार साबित हो सकती है।
                           धन्यवाद

स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें।






हेलो फ्रेंड्स हमारे पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद, अगर हमारा पोस्ट आपको पसंद आ रहा है तो प्लीज कमेंट करें और साथ ही साथ हमारे ब्लॉग को sabscribe कर ले । और अगर और कुछ जानना चाहते है तो कमेंट करना ना भूले। थैंक यु By Diva knowledge Thank You...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ads